shivacartoon

हमारी नई वेबसाइट में आपका स्वागत है!

मुझे अपनी नई वेबसाइट के साथ आपको पेश करते हुए बहुत खुशी हो रही है! मुझे आशा है कि आप नए प्रारूप का आनंद लेंगे, कुछ अतिरिक्त उत्पादों (आने के लिए और अधिक!), और "टैक टॉक विद बारबरा" के तहत ब्लॉग (पहले मेरे लिए!) पढ़ रहे हैं।


"विशेष संग्रह" श्रेणी वह जगह है जहां आपको मेरे द्वारा आपके लिए कुछ ऐसा बनाने के बारे में जानकारी मिलेगी जो मेरे "नियमित" में से एक के रूप में पेश नहीं किया जाता है। आप इसका सपना देखते हैं....मुझे कुछ तस्वीरें दिखाएं, और मैं इसे आपके लिए 1:9 या 1:6 पैमाने में बनाने का प्रयास करूंगा।

आइए आपके विचारों के बारे में बात करते हैं।

 

यदि आप पहले से ही एक ग्राहक हैं, तो कृपया उस उत्पाद पर टिप्पणी करने का अवसर लें (5 सितारा रेटिंग स्केल) और "एक समीक्षा लिखें" जो आपने मुझसे पहले खरीदा है! यह अवसर आपको प्रत्येक उत्पाद पृष्ठ पर प्रदान किया जाता है। . इसकी बहुत सराहना की जाएगी क्योंकि मेरे नए ग्राहक देख सकते हैं कि आप सभी ने मेरे साथ काम करने का क्या अनुभव किया है, और आप मेरे द्वारा आपके लिए बनाए गए सैडल्स, हार्नेस या अन्य उत्पादों के बारे में कैसा महसूस करते हैं।

धन्यवाद,

बारबरा

अधिक पढ़ें

विनम्रता

 

शब्दकोश विनम्रता को परिभाषित करता है:

एन। होने की अवस्था या गुणविनीत: मन की दीनता: विनय।विनीत , adj. नीच: नीच: विनम्र: नम्र: अपने बारे में कम राय रखना।

** विनम्रतावास्तव में, सबसे शक्तिशाली में से एक है औरमहत्वपूर्णवृद्धि के गुण।

 

मेरे पिताजी एक विनम्र व्यक्ति थे! यह शायद उनकी सबसे बड़ी विशेषताओं में से एक था। वह अक्सर ऐसी बातें कहते थे, "मैं जो अगली काठी बनाऊंगा वह और भी बेहतर होगी!" और "मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है", अपने "विनम्रता" ठुमके पर गुजरते हुए, अपने स्वयं के पेपर डिज़ाइन से शानदार सैडल बनाते हुए।

 

जैसा कि आप में से बहुत से लोग जानते हैं, मुझे अपने पिता, "बेन" की विरासत को आगे बढ़ाने पर गर्व है, जो एक कुशल चमड़े के शिल्पकार और मेरे गुरु थे। उन्होंने पास होने से लगभग 4 साल पहले "लिटिलसैडल्स" बनाना शुरू कर दिया था। उसकी चौकस निगाह के नीचे सीखा (प्रशिक्षित) और किसी ऐसे व्यक्ति से सीखा जिसने वास्तव में "वास्तविक" पर काम किया, कई वर्षों तक अपने पूरे जीवन को दुखी करता है। मैंने जो तकनीक सीखी है वह इन दिनों मैं जो काठी में बनाती हूं।

 

मैं पिताजी के बारे में अक्सर सोचता हूं, जबकि मैं अपने आदेशों पर काम कर रहा हूं, यह सोचकर कि वह स्वर्ग से मुझे देखकर मुस्कुरा रहे हैं। हमारा छोटा व्यवसाय बढ़ गया है! उसे गर्व होगा। जब मैं अपने अद्भुत ग्राहकों के साथ संवाद करता हूं, (जैसा कि पिताजी ने किया था) तो उन्होंने मुझे ऐसे अद्भुत तरीकों से बताया कि मैंने उनके जीवन में बदलाव किया है और उनके चेहरे पर मुस्कान ला दी है। पापा ने भी किया! मुझे लगता है कि मैं हर दिन उसके जैसा होता जा रहा हूं।

अधिक पढ़ें
और नतीजे:1234अगला पृष्ठ
ऊपर
0सामान