wriddhimansaha

यह लिखते ही मेरी नई वेबसाइट बन रही है। मैं इसके रचनात्मक और अलग रूप से बहुत उत्साहित हूं, और इस साइट के साथ मेरे पास जो नए विकल्प होंगे, जैसे कि यह ब्लॉग लिखना! नए आइटम जोड़ने की मेरी क्षमता आसान हो जाएगी। तो, इस बिंदु पर मैं आपको एक नए रंग (एंटीक टैन) से परिचित कराना चाहता हूं, जिस पर मैं कम से कम 2 वर्षों से काम कर रहा हूं। यह एक पथरीली सड़क रही है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अब इसे पेश करने के लिए तैयार हूं।

आप देखेंगे कि मेरे कई सैडल अब नियमित काले और भूरे रंग के साथ "एंटीक टैन" पेश करेंगे।

मैंने कुछ कारणों से इस रंग को "एंटीक टैन" नाम दिया है। सबसे पहले, मैं इस रंग को बनाने के लिए डाई के बजाय एक दाग का उपयोग करता हूं हम अक्सर "प्राचीन" रूप प्राप्त करने के लिए दाग का उपयोग करते हैं। लेकिन वह मेरा मूल इरादा नहीं था। मैं बस उस खूबसूरत तन रंग को बनाए रखने का एक तरीका खोजना चाहता था जिसे मैं पहली बार चमड़े का इलाज करते समय देखता हूं। लेकिन, आह, जब मैंने तन रंग के साथ एक सैडल के साथ काम करने की अपनी सामान्य प्रक्रिया को लागू किया, तो मैंने रंग खो दिया। यह आमतौर पर गहरा, बहुत अंधेरा निकला। आप यह जानते हों या न जानते हों, लेकिन जब मैं एक काठी बनाता हूं, तो मैं काठी को ढालने से ठीक पहले पूरी काठी को गीला कर देता हूं। इसमें चमड़े को कुछ हद तक काला करने की प्रवृत्ति होती है, लेकिन मैं चमड़े को संरक्षित करने के लिए चमड़े के कंडीशनर और पॉलिशर (अंत में) के साथ चमड़े का इलाज करता हूं, और इसे चमकदार बनाता हूं। इसने उस खूबसूरत रंग को भी छीन लिया।

मैं आपको इसके काम करने के तरीके के बारे में लंबा विवरण दूंगा, लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं कम से कम, उस शानदार रंग के बहुमत को बचाने में सक्षम हूं। इस नए रंग के नाम के रूप में मैंने "एंटीक टैन" चुना दूसरा कारण यह है कि यह हमेशा कम से कम हल्के "प्राचीन" दिखने को सैडल पर छोड़ देता है। चमड़ा एक प्राकृतिक उत्पाद है जिसकी प्रकृति में ही विशिष्ट विशेषताएं हैं। चमड़े का रंगद्रव्य दाग उठाता है। इस प्रकार, मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले चमड़े के विशेष टुकड़े के आधार पर, मेरे द्वारा बनाई गई प्रत्येक काठी के लिए रंग थोड़ा अलग होता है। तो इसके साथ ही, मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि कोई भी दो सैडल बिल्कुल एक जैसे नहीं निकलेंगे।

पढ़ने के लिए धन्यवाद।

आशीर्वाद का,

बारबरा

ऊपर
0सामान